मुझे मोटा और लंबा लंड चाहिए

मेरा नाम पिंकी है और मैं आप सबको अपनी एक और सच्ची कहानी बताने जा रही हू कैसे मैं लंबे और मोटे लंड से चुदि मुझे चुदवाने मे बहुत मज़ा आता है मेरा फिगर है 36-30-38 और मैं बहुत माल लड़की हू जो मुझे चोदता है वो मेरा दीवाना हो जाता है.

मुझे नये नये लंड से चुदवाने मे बहुत मज़ा आता है और मुझे लंबा और मोटा लंड बहुत पसंद है. आप सब मुझे मैल करिए मैं रात भर व्हाट्सप्प पर ऑनलाइन रहती हू और व्हाट्सप्प पर सेक्स चैट करती हू.

ये कहानी कुछ दिन पहले की मैं लंबा और मोटा लंड से चुदि मैं बहुत सेक्सी लड़की हू और मेरा फिगर भी बहुत सेक्सी है और मैं डेली अपने बॉयफ्रेंड से चुदवाति हू मेरे बहुत सारे बॉयफ्रेंड है.

मेरी चुचि और गांड एकदम बड़े बड़े है और मैं अपनी चुचि और गांड लोगो को खूब दिखती हू और वो लोग मुझे खूब लाइन मारते है.

मैं एक हैंडसम आदमी से चुदि जिसका लंड बहुत लंबा और मोटा था उससे चुदवा कर मुझे बहुत मज़ा आया और मैं आप सबको अपनी चुदाई की कहने बताने जा रही हू.

मुझे जिस लड़के ने चोदा उसका नाम रोहन था वो दिखने मे भी हैंडसम थे और उसका लंड भी बहुत बड़ा था. वो लड़का मुझे बहुत लाइन मारता था और वो मेरे ऑफीस का लड़का था वो मुझे हमेशा बोलता था की पिंकी आप बहुत सेक्सी हो और मैं उसको थैंक्स बोलती थी और कभी कभी हम दोनो ऑफीस मे लंच साथ करते थे.

एक दिन हम दोनो बात करते करते अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बारे मे बात करने लगे और उसने मुझे बताया की वो अपनी मौसी को चोदा है और अपनी मम्मी को भी चोदा है मुझे विश्वास नही हुआ तो उसने मुझे बताया की वो एक दिन अपनी मम्मी को अपने घर के नौकर के साथ सेक्स करते देख लिया था.

वो बताया की उसने अपनी मम्मी की वीडियो बना ली थी और अपनी मम्मी को बोला की मैं भी आपको चोदना चाहता हू वरना ये बात मैं सबको बता दूँगा की आप हमारे घर की नौकर से चुदवाति हो उसके पापा हमेशा बिज़्नेस मे बिज़ी रहते है और इसका फयडा उठा कर रोहन की मम्मी अपने नौकर से चुदवाति थी.

रोहन ने मुझे बताया की मम्मी मुझसे चुदवाने के लिए मान गयी और अब वो अपनी मम्मी को चोदता है उसने अपनी मम्मी की फोटो मुझे अपने मोबाइल मे दिखाई तो मैं देख कर हैरान हो गयी थी उसकी मम्मी एकदम सेक्सी लग रही थी और उसने मुझे कुछ सेमी न्यूड पिक्स अपनी मम्मी के दिखाए.

मैं बोली की तुम्हारी मम्मी बहुत सेक्सी है उसने मुझे बताया की उसकी मम्मी ने ही उसकी मौसी के साथ सेट्टिंग करवाई और वो अपनी मम्मी और मौसी को चोदता है. मैं और रोहन अब एक दूसरे से सेक्स चैट करने लगे थे. उसने मुझसे व्हाट्सप्प नंबर भी लिया था और हम दोनो व्हाट्सप्प पर सेक्स चैट भी करते थे.

एक दिन उसने मुझसे बोला की वो मुझे पसंद करता है और मुझे हग किया और मेरे गाल पर किस किया और मैं अपने ऑफीस मे आ गयी और काम करने लगी.

उसने मुझे व्हाट्सप्प पर मेसेज किया और बोला की क्या पिंकी तुम भी मुझसे प्यार करती हू प्लीज़ मैं तुमसे बहुत प्यार करता हू और तुम बहुत सेक्सी हो.

मैं सोची की ये भी बहुत हैंडसम और इसका लंड भी बहुत लंबा और मोटा है ये कभी कभी अपनी मम्मी की चुदाई की वीडियो मुझे भेजता था जिसमे उसका लंड बहुत लंबा और मोटा लगता था. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

मैं भी रोहन से चुदवाना चाहती थी क्यू की उसका लंड बहुत लंबा और मोटा था. मैं रोहन को बोली की मैं भी तुमको पसंद करती हू और वो बोला की आज पार्टी करते है और ऑफीस मे काम करने के बाद मैं और रोहन होटेल मे गये और वाहा पर हम लोगो ने पार्टी किया और वाहा पर हम लोगो ने पोलाव और पनीर खाए और उसके बाद हम दोनो घर आ गये उसके बाद कुछ दिन तक हम दोनो ऑफीस मे एक दूसरे के साथ किस करते रहे.

एक दिन रोहन ने मुझे बोला की पिंकी मैं तुम्हे चोदना चाहता हू मैं बोली की कहा वो बोला की तुमको मैं लेने आऊंगा और वो बोला की हम दोनो मेरे घर पर सेक्स करेंगे और वो बोला की मेरी मम्मी घर पर नही है..

और कुछ देर के बाद वो मुझे अपनी कार से लेने आया और हम दोनो उसकी कार मे बैठ कर उसके घर उसने मुझे बोला की तुम फ्रेश हो लो और मैं बाथरूम मे गयी और फ्रेश हो गयी उसके बाद हम दोनो ने साथ मे खाना खाए और उसके घर मे टीवी देखने लगे और हम दोनो एक दूसरे को किस कर रहे थे.

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड दोनो लोग एक दूसरे को किस करते करते एक दूसरे के कपड़े निकालने लगे और उसने मेरी सलवार सूट निकाल दी और मैं ब्रा पैंटी मे हो गयी मैं उस दिन बिकनी वाली ब्रा पैंटी पहनी थी और मैं उस ब्रा पैंटी मे एकदम सेक्सी लग रही थी.

उसके बाद उसने मेरी ब्रा निकाल दी और मेरे बड़े बड़े चुचि बाहर आ गये और वो मेरी चुचि को चूसने लगा और मेरी चुचि को दबाने लगा मैं एकदम गरम हो गयी थी वो मेरी निप्पल्स को बाइट कर रहा था.

फिर उसके बाद उसने मेरी पैंटी निकाल दी और मेरी चूत पर चॉक्लेट क्रीम गिरा दिया वो बोला की वो अपनी मम्मी की चूत पर भी चॉक्लेट क्रीम लगाकर अपनी मम्मी की चूत चट्टा है और वो मेरी चूत को कुत्ते की तरह चाटने लगा और मेरी चूत मे कभी कभी उंगली डाल देता और मेरी चूत को अपनी उंगली से पेलने लगता मुझे बहुत मज़ा आ रहा था.

आप सब पूछोगे की पिंकी तुम ये सब वर्ड्स कैसे यूज़ करती हो तो मैं आप सबको बता दू ये सब दिल्ली मे नॉर्मल है अगर आप दिल्ली मे रहते है तो आपको पता होगा. और उसके बाद उसने मुझे अपना लंड चूसने के लिए बोला और मैं उसका लंड चूसने लगी.

उसका लंड मोटा और लंबा था. उसके बाद उसने अपने लंड पर एक कॉंडम लगाया उसने मुझे बताया की वो कॉन्डोम लगा कर अपनी मम्मी की चूत मारता है और अपनी मौसी की चूत मारता है. उसके बाद वो अपना लंड मेरी चूत मे डालने लगा उसका लंड एकदम लंबा और मोटा था मुझे बहुत दर्द हो रहा था और वो मुझे धीरे धीरे चोद रहा था.

मुझे चुदवाने मे धीरे धीरे मज़ा आने लगा और हम दोनो चुदाई करने लगे वो मुझे ज़ोर ज़ोर से चोदने लगा और मैं सिसकियाँ लेने लगी और वो मुझे बहुत मज़े से चोद रहा था और मैं उसका लंड अपनी चूत मे लेकर खूब चुदवा रही थी.

हम दोनो चुदाई कर रहे थे और मैं सिसकियाँ लेकर चुदवा रही थी आ आ आ आ आ और चोदो मुझे आ आ आ आ आ और वो मुझे बहुत ज़ोर से चोद रहा था और मेरी चुचि को खूब दबा रहा था और मैं एकदम गरम हो गयी थी.

मैं उसका लंड अपनी चुत मे लेकर खूब मज़े से चुदवा रही थी आ आ और चोदो मुझे मोटा और लंबा लंड चाहिए और मैं खूब चिल्ला चिल्ला कर खूब मज़े से चुदवा रही थी आ आ और चोदो मुझे मोटा और लंबा लंड चाहिए और वो मुझे खूब चोद रहा था और हम दोनो चुदाई करने के बाद झड़ गये..

उसके बाद वो किचन मे गया और हमारे लिए कोल्डड्रिंक लेकर आया और हम दोनो कोल्डड्रिंक पिए और उसके बाद उसने मुझे एक बार और चोदा और इस बार उसने मुझे घोड़ी बना कर चोदा और वो पीछे से अपना लंड मेरी चूत मे दल रहा था और मैं भी उससे खूब चुदवा रही थी मैं उसका लंड अपनी चूत मे लेकर खूब चिल्ला चिल्ला कर चुदवा रही थी आह आ आ आ आह और चोदो और वो मुझे चोद रहा था.

उसके बाद हम दोनो चुदाई करने के बाद झड़ गये उसके बाद हम दोनो एक दूसरे को किस करने लगे और वो मुझे अपनी कार से मेरे घर छोड़ दिया और अब हमे जब भी मौका मिलता है हम दोनो खूब चुदाई करते है.
कहानी पढ़ने के बाद कृपया अपना फीडबैक नीचे कॉमेंट सेक्शन मे ज़रूर लिखिए, या फिर आप मुझे ईमेल भी कर सकते है और अब फॉलो कीजिए देसिकहानी फ़ेसबुक और गूगल+ पर.

मुझे उससे चुदवाने मे बहुत मज़ा आता है और वो मुझे बहुत अच्छे से चोदता है हम दोनो ऑफीस मे खूब किस करते है और वो मुझे शॉपिंग भी करवाता है और हम दोनो फिल्म देखने भी जाते है और एक दूसरे को थियेटर मे किस करते है और वो मेरी चुचि को खूब दबाता है और मुझे खूब किस करता है.

आप सब मुझे मैल करिए मैं आप सबको अपनी और चुदाई की सच्ची कहानी बताउंगी कैसे हम दोनो होटेल मे भी करते है वो मुझे होटेल मे भी ले जाकर मुझे चोदता है और मुझे उसे चुदवाने मे बहुत मज़ा आता है.

आप सब मुझे मैल करिए मैं आपके मैल का वेट कर रही हू. आप सब मुझे मैल करिए मैं रात भर व्हाट्सप्प पर ऑनलाइन रहती हू आपसे व्हाट्सप्प पर सेक्स चैट करूँगी और अपनी हॉट पिक्स भी आप सब मुझे मैल करिए मैं आप सबके मैल का वेट कर रही हू आप सब मुझे मैल करिए मैं आपके मैल का वेट कर रही हू “***”.

Leave a Reply