ससुर जी बने मेरे बच्चे बाप

sasur-ji-bane-mere-bachche-baap

हेलो फ्रेंड्स,मेरा नाम शालिनी. मैं 24 साल की हूँ. मैं दिखने मे काफ़ी ज़्यादा सुंदर हूँ. मैं शादी शुदा हूँ. आज मैं आपको अपनी एक सच्ची कहानी बताने जा रही हूँ जो की बहुत ही मस्त है. पर कहानी शुरू करने से पहले मैं आपको अपने बारे मे बताना चाहती हूँ.

तो दोस्तो, मेरा नाम तो आप जान ही गये हो पर अब वैसे थोड़ा मेरे बारे मे भी जान लीजिए.

तो कहानी शुरू करने से पहले मैं आपको बता दू, की मैं शादी से पहले कई लड़को के साथ अफ्फैर कर चुकी हूँ. और कई के साथ तो मैने सेक्स भी किया है. यानी की मैं पहले से ही चुदि हुई थी.

चलो अब मैं आपको कहानी पर ले कर चलती हूँ. मैं शादी ऐसे न्ही करना चाहती थी पर घर वालो की मर्ज़ी से मुझे ऐसे इस लड़के से शादी करनी पड़ी जो की अब मेरा पति है.

चलो जैसे भी करके शादी तो कर ली पर पहले ही रात को मैं इतनी ज़्यादा दुखी हुई जो आज तक कभी न्ही हुई थी. पर उस रात जो मैं चाहती थी वैसा तो बिल्कुल भी न्ही हुआ. बल्कि उस रात तो मुझे ऐसे ही सोना पड़ा. फिर ऐसे ही चलता रहा और मुझे अपने पति का लंड भी पसंद न्ही था.

क्योकि वो छोटा सा था और तो और वो खुद अपना माल निकाल कर सो जाता था जैसे की दूसरे बंदे की तो कोई इछा ही न्ही होती है. बस ऐसे ही फिर चलता रहा. मैं तो बस परेशान रहने लग गई की अब मेरा क्या होगा.

उधर अब सासू मा भी बोलने लग गई थी की अब तो साल होने वाला है तो बच्चे की खुश खबरी भी सुना दो. पर मैं उनसे क्या कहती की आपका बेटा मुझे खुश तो रख न्ही पता तो बच्चा केसे करेगा.

अब जो भी हो बस चले जा रहा था और मैं भी बस ऐसे ही जिंदगी बिताए जा रही थी. फिर एक रात की बात है की वो फुल शराब के नशे मे डूब कर मेरे रूम मे आ गये. उन्होने शराब पी रखी थी जो की उसके मूह से स्मेल आने पर पता चल ही रहा था.

फिर वो रूम मे आ कर मुझे नंगी करके प्यार करने लग गये. तब मुझे लगा की आज ये नशे मे मुझे जम चोदेगे तो चलो अब कुछ मज़ा तो आएगा. और फिर मैं भी खुशी से चुदवाने लग गई.

पर तब वो चोद रहा था और साथ ही साथ मुझे भी मज़ा आ रहा था. उसने मुझे काफ़ी देर तक चोदा और तब मुझे लगा की आज मैं झड़ ने वाली हू.
पर ऐसा कुछ न्ही हुआ और उसने आज भी अपना पानी निकाला और मुझे ऐसे ही छोड़ दिया.

फिर पता न्ही क्यू. मैं उसके बाद सारी पेहेन रही थी और ब्रा डाल ही रही थी की तभी उसने मुझे कमरे मे बाहर निकाल दिया. मैं नंगी ही बाहर सोफे पर आ कर बैठ गई. इस बीच मैं आपको ये तो बताना ही भूल गई की मेरे ससुर फौज से रिटाइर्ड थे तो उस वजह से उनमे काफ़ी हवस थी.

अब जैसा भी था मैं वाहा पर बैठी हुई थी की तभी पापा वाहा पर आ गये. और बोले की तुम यहा क्या कर रही हो. मैं तो तब नंगी थी तो मुझे काफ़ी ज़्यादा शर्म आ रही थी पर तब पापा ने कहा की तुम मेरे रूम मे आ कर सोजाओ.

मैं भी अब उनकी बात मान कर उनके रूम मे चली गई. उस दिन मम्मी जी भी घर पर न्ही थे और मैं तब उनके कमरे मे थी. मैं वाहा जा कर बैठ गई और फिर पापा मेरे पास आ कर बैठ गये और पूछने लग गये

तब मैने उन्हे डरते हुए सब कुछ बता दिया की ऐसे ऐसे हुआ. फिर क्या था पापा ने मेरे कंधे पर हाथ रखा तो मुझ मे काफ़ी हड़बड़ी सी उठी. और फिर उसके बाद मैने खुद पर कंट्रोल करना छोड़ दिया. फिर उसके बाद मैने भी कुछ ना कहा.

और वो मेरे जिस्म को देखते रहे और खुद भी नंगे होते रहे. मैं उन्हे मन्ना तो कर रही थी पर फिर भी मैने ऐसे ही चलने दिया. और फिर वो मुझे अपनी बाहो मे भर कर चाटने लग गये. मैं तो उनके ऐसे करने पर पागल हो रही थी और मुझे आज लग रहा था की आज मैं सही मामले मे मज़े ले सकूँगी.

क्योकि मेरा पति तो है ही ऐसा. फिर उसके बाद वो मेरे बूब्स को चूसने लग गये और मैं पागल होती गई. और फिर ऐसे ही धीरे धीरे वो मेरी चूत को चाटने लग गये और फिर उसके बाद मैं पागल हो गई और मैने कहा की लंड डालो दो


फिर काफ़ी देर तक चुदने के बाद उन्होने मुझे घोड़ी बना दिया और फिर वैसे ही मुझे चोदने लग गये. आज मुझे लग रहा था की आज मैं वो मज़ा ले रही हू जो कब से न्ही ले पा रही थी. और फिर उसके बाद मैने अपना पानी निकाल दिया, और फिर उन्होने करीब 10 मिनिट बाद मेरी चूत मे अपना पानी निकाल दिया. और तब मैने कहा की मुझे प्रेग्नेंट होना है.

और फिर उसके बाद मैने उनसे खूब चुदवाया. और तब मैं सो गई. फिर जब मेरे पीरियड्स रुके तो मैने चेक करा और पता चला की मैं प्रेग्नेंट हो गई हूँ. और फिर उसके बाद तो मैं उनसे डेली चुदने लग गई. मैने कंप्यूटर क्लास भी जोइन कर लिया पर ये तो एक बहाना था. असल मे मैं 2 घंटे के लिए डेली अपने ससुर पास जाती और उनसे चुद कर वापिस आजाती.

तो दोस्तो ऐसे ही 9 महीने हो जाने पर मेरे पास एक लड़का हुआ. और तब मेरा पूरा परिवार बहुत खुश हो गया और साथ मे मैं भी बहुत खुश थी. तो दोस्तो ये थी मेरी कहानी आपको केसी लगी मुझे ज़रूर बताना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *